हर व्यक्ति अपने अपनों को बहुत सारा प्यार करता है। उनकी ख़ुशी के लिए हम कुछ भी करने को तैयार हो जाते है। माता-पिता के लिए हमारे दिल में बहुत बड़ी जगह होती है। हम अपनी परेशानियों में उन्हें कम समय दे पाते है। परन्तु ऐसा नहीं है कि हमारे जीवन में उनके लिए महत्व नहीं है।
कुछ लाइन आपको देने जा रहा हूँ। मुझे भरोषा है कि इन लाइन को पढ़ने के बाद आप खुद को महसूस कर पाएंगे। हम अपने पिता से बहुत कुछ कहना चाहते है। परन्तु नहीं कह पाते। काश कोई उन्हें बता दे कि उनका बेटा उन्हें बहुत चाहता है।

कुछ शब्द पिता के लिए, मैं कभी बोल ना पाया-


पापा याद तुम्हारी आती है
आँखे मेरी नम कर जाती है
Love You Papa, Ritesh Shayari


जब रिजल्ट मेरा आना होता
परेशान आप हो जाते थे
अच्छे नम्बर आने पर
फोन कर करके सबको बताते थे

Love You Papa, Ritesh Shayari


वो घोडा बनना, वो जोकर बनना
बच्चो से कुछ ज्यादा, बच्चा बनना
एक फ्लैशबैक सी चल जाती है
पापा याद तुम्हारी जब आती है
आँखे नम मेरी कर जाती है

Love You Papa, Ritesh Shayari


एक बार फिर आ जाओ पापा, फिर से घोडा बन जाओ पापा
स्कूल का बस्ता फिर दे दो, ये यौवन लेकर फिर बचपन दे दो
मैं सच में अब बड़ा साहब हो गया हूँ, तू से अब आप हो गया हूँ
बहुत तन्हा बड़ा अकेला एक बार फिर आ जाओ पापा

Love You Papa, Ritesh Shayari


देखो आज सबकुछ मेरे पास है
हर ख़ुशी है हर एहसास है
अगर नहीं हो तो आप नहीं हो
बिना आपके कुछ नहीं भाता है
आपका घोडा बनना वो जोकर बनना
सच कहुँ तो बहुत याद आता है
मेरी आँखे नम कर जाता है।

Love You Papa, Ritesh Shayari


क्या माता पिता को याद करने के लिए हमें किसी मदर डे और फादर डे की जरुरत है। हम तो हर दिन की शुरुआत ही माता पिता के आशीर्वाद से करते है। आइये सभी दोस्तों को उनके माता पिता का एहसास कराये।  

यदि आप अपने माता-पिता को वास्तव में प्यार करते हो। यदि वास्तव में आपका दिल उनके एहसानो को मानता है। तो सिर्फ दस दोस्तों को भी इसका एहसास कराओ। इस मैसेज को शेयर करो। 

आओ अपना नया भारत बनाते है।